Batman vs Superman : Vardaan ya Abhishaap !

बैटमैन सुपरमैन की नयी फिल्म जो आई है उसमे काफी लोगो के पिछवाड़े में आग लग गयी जब उन्होंने देखा की बैटमैन एक साधारण बैटमैन नहीं है और वो किसी का क़त्ल करने से अब हिचकिचाता नहीं है ! बैटमैन २० साल से बैटमैन है इस फिल्म के मुताबिक उसकी लाइफ में काफी कुछ बदल चुका है.. अगर इससे पहले की सभी किस्से कहानियो को पहले एक बैटमैन की फिल्मो की सीरीज बना के दिखा दिया जाता तो जिनके पिछवाड़े गरम हुए थे वो सब इस फिल्म की तारीफ कर रहे होते..

फिल्म देखने वालो को फिल्म पसंद आये न आये फिल्म समीक्षक अपनी हरकते दिखा ही जाते है, फिल्म समीक्षक बनना चाहते हो अगर तो कोई भी फिल्म उठाओ और उसका रिव्यु इतना गन्दा दो की सबको लगे कुछ तो गड़बड़ है दया ! George Clooney की बैटमैन अब तक की सबसे बेकार बैटमैन फिल्म है पर हमारे देश के एक बड़े ही जाने मने क्रिटिक का मानना है की यह नयी फिल्म George Clooney की बैटमैन से भी बेकार है !

लोग फिल्म को नोलन की बैटमैन फिल्मो से जोड़ के देख रहे है उससे तुलना कर रहे है.. अरे भाई अगर जैक स्नाइडर राजपाल यादव है तो नोलन शाहरुख़ खान है तुम कहा दोनों की तुलना करने निकल पड़े.. नोलन की बैटमैन ट्राइलॉजी अब तक की सबसे बेहेतरीन फिल्मो में से है DC कॉमिक्स पर बनी सभी फिल्मो में..

मार्वल की फिल्मो से तुलना करने जाओगे तो समझो की अगर Marvel Avengers लौंडो के लिए है तो Dawn of Justice मर्दों के लिए है..

Batman-v-Superman-Dawn-of-Justice-Batman

एक्शन सीन्स काफी कुछ एनिमेटेड फिल्म्स और कॉमिक बुक्स से उठाये गए है पर वही तो असली मज़ा है फिल्म का जब पन्नो से निकल के किरदार असली हो जाते है, Doomsday के साथ लड़ाई के सभी सीन जबरदस्त है और मार्वल avengers के एक्शन सीन्स से काफी आगे है !

यह फिल्म ऑडियंस को पसंद तो आ रही है पर क्रिटिक लोगो ने आने वाली फिल्मो के लिए राह मुश्किल कर दी है..

फिल्म में आने वाली सभी DC Comics की फिल्मो की एक झलक भी दिखती है

Flash, Cyborg, Aquaman ये सभी आने वाली जस्टिस लीग के किरदार है और इनकी झलक से आने वाली फिल्म्स के लिए काफी फायेदा होगा !

अब देखना यह होगा की ये फिल्म DC Universe के लिए वरदान होगी या अभिशाप !

मुझे तो आने वाली सभी फिल्मो से काफी उमीदे हैं !

Share Karlo!

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *