Starbucks : नाम तो सुना ही होगा !

महंगाई के ज़माने में चाय कॉफ़ी की औकात भी बढ़ गयी है, कॉफ़ी पीने के शौक़ीन तो घर में ही कॉफ़ी पी के मज़ा ले लेते है पर Starbucks का अपना अलग ही महत्व है, वह कॉफ़ी पिने के लिए नहीं दिखाने के लिए खरीदी जाती है, लोग महंगाई में महंगा दिखने के लिए लोग Starbucks जाना पसंद करते है अभी सड़क के किनारे कॉफ़ी पीते हुए सोशल मीडिया पर थोड़ी डाला जाता है.. Starbucks जाओ वह महंगी सी कॉफ़ी खरीदो ऐसे ऐसे नाम सुनने को मिल जाते है जो कभी सुने भी न हो !

Starbucks की कॉफ़ी आर्डर बाद में की जाती है पहले फेसबुक पर check इन किया जाता है, दुनिया को बता दिया जाता है की हा मेरे पास बहुत माल है और मैं ऐसे अपने पैसे उडाता हूँ! Starbucks वाले भी आपको ऐसे आर्डर करेंगे की आप yes yes ok ok बोलते रह जायेंगे और जब बिल हाथ में आयेगा तो पता चलेगा की जितने की अपने कॉफ़ी आर्डर की है उतने की आप अपने बर्थडे की पार्टी करते है!

ख़ास कॉफ़ी नहीं कॉफ़ी पीने की जगह होती है और भरी भरकम कॉफ़ी का नाम पीने के बाद स्वाद चाहे आपको वही घर की कॉफ़ी का आये पर नाम तो आप फेसबुक पर खतरनाक वाला ही डालोगे, लोकेशन का काफी महत्व है ऐसी भीड़ भाड़ वाली जगह Starbucks खोला जाता है जहा पर रईस लोग आते हो और कॉफ़ी के पैसे कार्ड से अदा कर सके क्युकी चिल्लर रखना शान के खिलाफ हो जाता है !

starbucks
Source : Pata nahi kisi ka hai to Bata do de denge Link !

अब कॉफ़ी आर्डर कर दी हाथ में गिलास आ गया नाम लिखा हुआ तो अब? अब क्या अब गिलास की फोटो खीचो और वो भी facebook और instagram पर डाल दो..

इसका देसी भाई भी है CCD के नाम से मशहूर है छोटे शेहरो में CCD Starbucks की तरह इस्तेमाल किया जाता है, पर जेब दोनों में बराबर ही ढीली होती है !

Starbucks से हमारी कोई लड़ाई नहीं है न ही checkin करने वालो से बस बोलना था तो बोल दिया !

Share Karlo!

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *